शादी में बरातियों ने उड़ा दिए 90 लाख रुपये के नोट…..भाई ने 1 करोड़ की कार दी गिफ्ट….दुल्हे की हेलीकाप्टर से हुई इंट्री…सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

रायपुर 3 दिसंबर 2019। गुजरात (Gujarat) के जामनगर (Jamnagar) की एक शादी में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. बिजनेसमैन के परिवार ने बेटे की शादी में लाखों रुपये न्‍योछावर कर दिए. इस शादी के वीडियो फेसबुक, ट्विटर और टिकटॉक पर वायरल हो रहे हैं. जामनगर के चेला गांव में जडेजा परिवार में शाही तरीके से शादी हुई. दूल्हा ऋषिराज जडेजा गांव कुनड से हेलीकॉप्टर से लेकर दुल्हन को लेने चेला गांव पहुंचा.बराती बैंड़ की धुन पर नाच गा रहे थे और वहां 100, 200, 500, 2000 हजार रुपए के नोट हवा में उड़ाए जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर नोटों की परत सी जम गई। बारात देख रहे लोगों को लगा जैसे नोटों की बारिश हो रही है। इस शादी का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे नोटों की गड्डियां उड़ाई जा रही हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

बताया जाता है कि बारात में दूल्हे के परिवार के लोगों ने एक-दो नहीं पूरे 90 लाख रुपये उड़ा डाले. शनिवार को हुई इस शादी का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे नोटों की गड्डियां उड़ाई जा रही हैं. गुजरात के जामनगर में शादी के जश्न में बारातियों ने लाखों रुपये के नोट उड़ा दिए. इस दौरान में बारातियों ने सौ और दो सौ के नोट ही नहीं पांच सौ और दो हजार रुपये के नोट भी हवा में उड़ाए. इस दौरान सड़क पर नोटों की परत सी लग गई. वहां मौजूद लोगों को लगा जैसे नोटों की बारिश हो रही है.

वहीं, जब शादी में नोट उड़ाए जाने को लेकर दूल्हे के परिवार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शादी में उड़ाई गई राशि व्यर्थ नहीं जाएगी, बल्कि पांच गांव की गोशालाओं को दान दी जाएगी।’ आमतौर पर दूल्हा हाथी-घोड़े या कार में दुल्हन लेने आते हैं, मगर यहां हेलीकॉप्टर में दुल्हन की विदाई हुई।शादी पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ लोगों ने कहा कि जहां देश मंदी की मार झेल रहा है और लोगों को अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, दूसरी ओर जामनगर में हुई वैभवी शादी में इस तरह जमकर पैसा बहाया गया है। लोगों को पास खाना खाने या खर्चे चलाने को पैसे नहीं है और एक रईस बाप अपनी औलाद की शादी में एक करोड़ रुपए बरात के दौरान उड़ा देता है।

संवाददाता के अनुसार, गांव कुनड के जडेजा परिवार के बेटे ऋषिराज जडेजा की शादी हुई थी। इस दौरान शादी के सभी कार्यक्रमों में जमकर खर्च किया गया। तकरीबन 1 करोड़ की नकदी उड़ाई गई। इतना ही नहीं, ऋषिराज के बड़े भाई यशपाल ने एक करोड़ की कार भी तोहफे में दी। ऋषिराज अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदाकर गांव कुनड ले गया।