राजधानी में महिला व तीन साल की बच्ची के मर्डर मामले में बड़ा खुलासा :….प्रेमी ने ही महिला को उतारा था मौत के घाट… शादी की जिद से परेशान होकर युवक ने प्रेमिका व उसकी दुधमुंही बच्ची के मर्डर की रची साजिश….पढ़िये क्या कुछ हुआ घटना के वक्त… पूरा घटनाक्रम

रायपुर 3 दिसंबर 2019।राजधानी में महिला व मासूम बच्चे की मर्डर मामले में रौंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे हुए हैं। महिला को उसके प्रेमी ने ही मौत के घाट उतारा था….पहले घुमाने के बाद प्रेमिका संग हैवान युवक रायपुर पहुंचा और फिर माना के सुनसान इलाके में ले जाकर उसे पहले मौत के घाट उतारा फिर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। इस दौरान मुजरिम ने इस बात की भरपूर कोशिश की, किसी भी तरह से युवती और मासूम बच्चे की लाश की शिनाख्त ना हो सके, लेकिन राजधानी पुलिस ने बड़ी ही कामयाबी के महज 30 घंटे के भीतर पूरी घटना का ना सिर्फ खुलासा किया, बल्कि मुजरिम को भी धर दबोचा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

जानकारी के मुताबिक भाटापारा की रहने वाली महिला तलाकशुदा थी और उसका प्रेम प्रसंग उसी के मोहल्ले में रहने वाले युवक से चल रहा था। आरोपी युवक का नाम वेद प्रकाश साहू है और मृतक महिला का नाम निशा साहू है। निशा बार-बार उसे शादी के लिए कहती और वो बार-बार शादी की बात को टालता जा रहा था। महिला को शक हुआ, जिसके बाद उसने अपने प्रेमी से शादी का दवाब बनाना शुरू किया। महिला को शादी की जिद देख उस पर जान लुटाने वाला युवक उसके जान लेने की साजिश रचने लगा। लिहाजा पिछले दिनों उसने अपनी प्रेमिका के मर्डर की फूल प्रुफ प्लानिंग तैयार की और उसी प्लानिंग के तहत अपनी प्रेमिका और उसकी तीन साल की बेटी को लेकर वो रायपुर पहुंचा।

माना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला और उसके बच्चे का शव नकटी के सम्मानपुर के मैदान में पड़ा हुआ है। शव आधा जला हुआ था, इस वजह से महिला की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी आरिफ शेख, क्राईम एडिशनल एसपी, और सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच करते हुये पुलिस ने महिला की फोटो जारी कर नकटी, माना सहित आसपास के गांव में पहचान के लिये भेजी। जांच के दौरान पुलिस ने महिला की शिनाख्त देर रात भाटापारा निवासी निशा साहू के रूप में की गयी। महिला की शिनाख्त के बाद पता चला की महिला तलाक शुदा थी और मोहल्ले के ही रहने वाले वेदप्रकाश साहू के साथ प्रेम प्रसंग था। इसा साहू युवक पर शादी का दबाव बना रही थी, इसी बात से वेद प्रकाश परेशान था। वेद महिला से पीछा छुड़ाना चाहता था इसी नियत से उसने महिला को घुमाने के नाम पर रविवार की रात अपने मोटर सायकल में माना के नकटी ले गया।

यहां पर दोनों के बीच इसी बात को लेकर फिर से विवाद हुआ, विवाद के दौरान आरोपी ने महिला और उसकी बच्ची पर इट से जानलेवा हमला कर दोनों की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने महिला और उसकी तीन साल की बच्ची पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को आज भाटापारा से गिरफतार किया है। आरोपी युवक मौदहापारा के एक दुकान में काम करता था। मृतक महिला निशा साहू एक ट्रेक्टर कंपनी में काम करती थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.