ब्रेकिंग: राजधानी में महिला और उसकी बेटी की जली हुई लाश मिलने से सनसनी, SSP समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर

रायपुर 2 दिसंबर 2019। हैदराबाद में डाक्टर प्रियंका की सिसिकियां अभी रूकी भी नहीं थी कि राजधानी रायपुर में मिली अधजली लाश ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी है। राजधानी में महिला और दुधमुंहे मासूम का अधजला शव मिला है। इस खबर के बाद राजधानी पुलिस जांच में जुटी है, साथ ही कई सवाल भी तैरने लगे हैं। खुद SSP आरिफ शेख मौके पर पहुंचे हैं और मामले की तहकीकात को लेकर दिशा निर्देश दिया है। हालांकि पूरा प्रकरण फिलहाल इन्वेस्टिगेशन में है कि आखिर इस अधजली लाश का रहस्य क्या है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

इधर घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक घटना माना थाना इलाके की है। नकटी के  सम्मानपुर में आज सुबह एक गांव के ही मैदान में महिला और उसके बच्चे की लाश मिली, जिसकी सूचना गांव वालों ने माना थाना को दी। फिलहाल अभी महिला के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पोलिस मौके पर जांच कर रही है।

पुलिस अभी इस निर्षकर्ष पर नहीं पहुंच सकी है कि महिला को वहीं जलाकर मारा गया, या फिर लाश को कहीं और जगह से लाकर वहां फेंका गया। फिलहाल पुलिस महिला की पहचान कराने की कोशिश कर रही है, ताकि लाश के रहस्य से पर्दा उठ सके।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.