Breaking-विस में नान पर CM भूपेश और Ex CM रमन में गरमागरम बहस, रमन बोले….जो वकील कोर्ट में आए ही नहीं….सरकार ने 81 लाख का भुगतान कर दिया, भूपेश बोले, आपने 15 साल में हजारों करोड़ लूटा दिया, डायरी में लिखे सीएम साब, सीएम मैडम का जवाब कौन देगा

रायपुर, 2 दिसंबर 2019। नान घोटाले के सवाल पर आज विधानसभा में सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डा0 रमन सिंह में गरमागरम बहस हो गई। दोनों ने एक-दूसरे पर तीखे सवाल दागे।
रमन सिंह ने नान घोटाले की सुनवाई में हिस्सा लेने वाले वकीलों के बारे में पूछा कि हरीश साल्वे जब दिल्ली से यहां आए ही नहीं तो उन्हें 81 लाख रुपए का भुगतान कैसे हो गया। चिदंबरम को सरकारी प्लेन में हवाई यात्रा की सुविधा दी गई…चिदंबरम को 60 लाख तीन हज़ार का भुगतान किया गया। रमन ने आरोप लगाया कि सरकार सही जवाब न देकर विधानसभा को गुमराह कर रही है।
रमन के इस आरोप के बाद सदन में हंगामा हो गया। सत्ता पक्ष के कई मंत्री और सीनियर विधायक खड़े हो गए। इस बीच सीएम भूपेश ने भी तीखे सवाल दागे। उन्होंने पूछा “विपक्ष नाम घोटाले की जाँच क्यों रोकना चाहता है…नान ऐसा मामला है, जहां नेता प्रतिपक्ष ने जांच रोकने हाईकोर्ट में पीआईएल लगाया है….जब आप सही थे तो जांच रोकने के लिए आखिर आपको पीआईएल लगाने की क्या जरूरत पड़ गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपने पंद्रह साल में जो करोड़ों रुपए लुटाया, उसका जवाब कौन देगा…आपने कब- कब, कितने-कितने वकीलों को बुलाया और कितना खर्च किया, इसका जवाब कौन देगा। नान घोटाले की डायरी में सीएम मैडम कौन और साब साब कौन इसका जवाब भी नहीं आया है। इसका उत्तर भी आपको देना पड़ेगा। ”
तीखे अंदाज में हुए इस सवाल के बाद सदन में तेज शोरगुल होने लगा.. सदन में कुछ देर तक हंगामा होता रहा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.