मुख्य सचिव ने कोल कम्पनियों और रेल्वे को दिए कड़े निर्देश…राज्य के ताप विद्युत केन्द्रों में निर्बाध रूप से कोयले की होगी आपूर्ति

रायपुर, 04 दिसम्बर 2019। मुख्य सचिव आरपी मण्डल ने आज यहां मंत्रालय महानदी भवन में कोयला उत्पादक कम्पनियों द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत उत्पादन कम्पनी लिमिटेड को उपलब्ध कराये जाने वाले कोयले की आपूर्ति के संबंध में बैठक ली। मण्डल ने स्पष्ट रूप से कोल कम्पनियों और रेल्वे के वरिष्ठ अधिकारियों को कहा है कि छत्तीसगढ़ के अटल बिहारी वाजपेयी ताप विद्युत गृह मडवा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ताप विद्युत गृह कोरबा (पूर्व) और हसदेव ताप विद्युत गृह कोरबा (पश्चिम) में कोयले की आपूर्ति निर्बाध रूप से चालू रहनी चाहिए।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

किसी भी स्थिति में इन ताप विद्युत उत्पादन केन्द्रों में जरूरी कोयले की मात्रा की आपूर्ति बाधित नही होनी चाहिए। मण्डल ने छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत उत्पादन कम्पनी लिमिटेड के अध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला, सचिव खनिज अन्बलगन पी और संयुक्त सचिव ऊर्जा मोहम्मद कैसर को ताप विद्युत उत्पादन केन्द्रों में कोयले की आपूर्ति की मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए है। बैठक में प्रमुख सचिव ऊर्जा गौरव द्विवेदी सहित एसईसीएल एवं एसईसी रेलवे अधिकारी उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.