6 जवान की मौत UPDATE :….फायरिंग की शुरुआत करने वाले जवान की भी मौत….AK-47 से आंधी की तरह बरसायी गोलियां, एक के बाद एक 5 साथियों को सुला दिया मौत की नींद….सुबह साढ़े 9 बजे शुरू हुआ ये खूनी खेल

नारायणपुर 4 दिसंबर 2019। बुधवार की सुबह छत्तीसगढ़ के नारायणपुर का कड़ेनार ITBP कैंप गोलियों की अंधाधुंध फायरिंग से दहल गया। सुबह करीब 9 से साढ़े 9 बजे के बीच ये फायरिंग शुरू हुई, जिसमें अब तक 6 जवानों की मौत हो चुकी है, वहीं 4 से ज्यादा जवान गंभीर रुप से जख्मी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घायल हुए जवान वो हैं, जो इस घटना के बीच-बचाव में आये थे, और फिर फायरिंग का शिकार हो गये।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

उल्लास कुमार (केरला), सीतारम दुन (राजस्थान) घायल जवान…

 

बिग ब्रेकिंग : जवानों में हिंसक झडप में 6 जवानों की मौत….AK-47 से शुरू हुई फायरिंग… कई जवान घायल…..रिलिफ फोर्स रवाना

 

नारायणपुर जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर घने जंगल में बना ये आईटीबीपी कैंप अबूझमाढ़ के इलाके से सटा हुआ है। जंगल घना है, लिहाजा हेलीकाप्टर के जरिये भी राहत पहुंचाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। मिली जानकारी के मुताबिक पिछले एक-दो दिनों से जवानों के बीच आपसी मतभेद की खबर आ रही थी, लेकिन ये मतभेद इतनी हिंसक हो जायेगी, शायद किसी ने सोचा नहीं था।

सुबह साढ़े नौ बजे विवाद की फिर से शुरुआत हुई, जिसके बाद एक जवान ने अपनी सर्विंस AK-47  निकालकर गोलियां बरसानी शुरु कर दी। इस घटना में पहले तीन जवान को गोली लगी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बाद में दो और जवान को गोलियों से भून दिया गया। उसके बाद जब कुछ जवानों ने बीच-बचाव की कोशिश की, तो उनके खिलाफ भी गोलियां चलानी शुरू कर दी गयी।

इस घटना के बाद जो गोलियां चलनी कुछ कम हुई, तो जिसने फायरिंग की शुरुआत की थी, उसने खुद को गोली मार ली। इधर घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मचा है। घटना के बाद जगदलपुर से MI-17 हेलीकाप्टर को मौके के लिए रवाना किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.