सुरक्षा घटाने पर बोले पूर्व CM रमन सिंह- मुझे फर्क नहीं पड़ता, जेड प्लस को जेड करें या फिर पूरा हटा लें….उन्हें लगा होगा कि सुरक्षा कम होने से दौरा मेरा कम हो जायेगा… लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता

रायपुर 4 दिसंबर 2019। सुरक्षा में कटौती किये जाने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का बयान आया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा घटाने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से सुरक्षा में कमी की गयी है, उसे देखकर तो यही लगता है कि प्रदेश में लोग अब सुरक्षित हैं और यहां पूर्ण शांति आ गयी है। उन्होंने कहा कि उनकी जान को खतरा नहीं है, इसे लेकर ही उनके और उनके परिवार की सुरक्षा कम की गयी है। उन्होंने कहा कि ये तो पुलिस के वरीष्ठ अधिकारियों का निर्णय है, उसमें वो कुछ कह नहीं सकते।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

सीधे तौर पर आरोप लगाये बगैर उन्होंने कहा कि कुछ लोग ये कहते हैं कि दिल्ली में गांधी परिवार की सुरक्षा घटायी गयी, इसलिए यहां उनकी सुरक्षा कम की गयी है। हालांकि उन्होंने कहा कि दोनों जगह की परिस्थितियों में अंतर है। रमन सिंह ने कहा कि सुरक्षा को लेकर लिया गया फैसला पूर्ण रूप से राज्य सरकार का है।

रमन सिंह ने कहा कि सुरक्षा घटने से उनके राजनीतिक दौरे में किसी तरह की कोई कमी नहीं आयेगी, पूर्व की भांति उनका दौरा कार्यक्रम चलता रहेगा।  उन्होंने कहा कि उन्हें लगा होगा कि सुरक्षा कम होने से डॉ रमन दौरा कम करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है, पूर्व की तरह उनका दौरा पूरे प्रदेश में होता रहेगा।