वीडियो: सायरन बजाते एंबुलेंस को पुलिस ने रोका तो उड़ गये होश…….अंदर आक्सीजन का मास्क लगाये गांजे को स्ट्रेचर बना लेटा था तस्कर और एंबुलेंस को बना रखा था गांजे का गोदाम…तस्करी के अनूठे तरकीब देख चकरा जायेगा सर

कोंडागांव 2 दिसंबर 2019। ….सायरन बजाता एंबुलेंस और अंदर मरीज की मौजूदगी …!! यूं तो एंबुलेंस को पुलिस को ना तो रोकती है और ना ही मरीज को टोकती है…लेकिन कोंडागांव पुलिस ने जब एंबुलेंस को रोकर तलाशी ली तो नजारे देखकर उनका सर ही चकरा गया। अंदर आक्सीजन का मास्क लगाये लेटा युवक गांजा तस्कर और एंबुलेंस गांजा का गोदाम निकला। अनूठे ठंग से गांजे की तस्करी की ये खुलासा कोंडागांव में हुआ। दरअसल कोंडागांव पुलिस को चैकिंग के दौरान मुखबिर से गांजे की तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर जगदलपुर की ओर से आ रही एंबुलेंस की तलासी ली गई।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

देखने में तो एंबुलेंस सामान्य सा लगा, तेजी से सायरन बजाते हुए एंबुलेंस सरपट दौड़ रहा था… एंबुलेंस के भीतर एक युवक मास्क लगाये हुए लेटा था, जबकि दो युवक उस लेटे हुए युवक की तीमारदारी में लगे हुए थे। पुलिस ने जब एंबुलेंस की तलाशी तो उनका सर ही चकरा गया। तलाशी के दौरान 40 किलो गांजा बरामद हुआ है। गाँजे को मरीज के बिस्तर के नीचे दबा कर तस्करी की जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार एम्बुलेंस व चारों आरोपी पानीपत हरियाणा के निवासी हैं। कोंडागांव पुलिस के लगातार चैकिंग से मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। बीती रात भी एक टाटा इंडिका कार से एक आरोपी 38 किलो गांजा के साथ ग्रिफ्तार हुआ था,  जो कि रायपुर का निवासी बताया जा रहा है।